Homeउत्तर प्रदेशभदोही के बा‍हुबली व‍िधायक व‍िजय म‍िश्रा मध्‍य प्रदेश से गिरफ्तार, गरमाई पूर्वांचल...

भदोही के बा‍हुबली व‍िधायक व‍िजय म‍िश्रा मध्‍य प्रदेश से गिरफ्तार, गरमाई पूर्वांचल की सियासत

प्रयागराज/भदोही। पूर्वांचल की राजनीति में चर्चित बाहुबली व‍िधयक विजय मिश्र शुक्रवार को पुलिस ने मध्‍यप्रदेश से गिरफ्तार कर ल‍िया| रिश्तेदार के मकान पर कब्जा करने और उनकी संपत्ति को अपने बेटे के नाम वसीयत कराने के प्रयास के मामले मे आरोपी भदोही के ज्ञानपुर से विधायक विजय मिश्र पकड़े गए हैं। एसपी भदोही के आग्रह पर मध्य प्रदेश के आगर जिले के एसपी ने विधायक को गिरफ्तार किया। विधायक को कस्टडी में लेने के लिए भदोही पुलिस की टीम मध्य प्रदेश रवाना हो गई।
गोपीगंज थाने के धानापुर दक्षिणी गांव के निवासी विधायक के रिश्तेदार कृष्णमोहन तिवारी ने गत दिनों विधायक विजय मिश्र, पत्नी एमएलसी रामलली मिश्रा और पुत्र विष्णु के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। सीजेएम कोर्ट में शिकायतकर्ता का बयान दर्ज होने के बाद पुलिस ने गिरफ्तारी के लिए दबाव बढ़ा दिया और शुक्रवार को उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया| विजय मिश्र की गिरफ़्तारी से सियासत गरम हो गयी है|
दरअसल, विधायक विजय मिश्र, उनकी पत्नी और एमएलसी रामलली मिश्र और उनके कारोबारी पुत्र विष्णु मिश्र पर कृष्णमोहन तिवारी ने मुकदमा दर्ज कराया था. इन तीनों पर मारपीट करने और संपत्ति हड़पने का आरोप है. 8 अगस्त को पुलिस ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था और हाल ही में विधायक विजय मिश्र पर गुंडा एक्ट लगा था.
मुकदमा दर्ज होने के बाद विधायक विजय मिश्र गायब हो गए थे. इस बीच विजय मिश्र ने एक वीडियो जारी कर कहा कि ब्राह्मण होने के नाते उन्हें परेशान किया जा रहा है और पुलिस कभी भी उनका एनकाउंटर कर सकती है. उन्होंने कहा कि मेरी पत्नी रामलली और बेटे विष्णु को फर्जी मामले में फंसाया जा रहा है।
विजय मिश्र ने आरोप लगाया है कि ब्राह्मण होने के नाते उन्हें परेशान किया जा रहा है, क्योंकि वो ब्राह्मण होकर चार बार से विधायक हैं. उनके साथ ये सब इसलिए हो रहा है ताकि बनारस या चंदौली का कोई माफिया यहां आकर चुनाव लड़ सके. वो बलिया के किसी बेटे को चुनाव लड़ने की बात भी कर रहे हैं. इसीलिए उनकी हत्या कराई जा सकती है
खबरची/ नचिकेता शर्मा 
Khabarchee
Khabarcheehttp://www.khabarchee.com
न्‍यूज बेवसाइट : यूपी-उत्‍तराखंंड समेत देश-दुन‍िया की ताजा खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments